12 February 2011

मेरे दिल के अरमान..4 दर्शन कौर धनोए

ब्लागर परिचय के अंतर्गत आज मिलिये । मुम्बई निवासी दर्शन कौर धनोए से । दर्शन कौर जी खुशदिल और भावुक महिला हैं । ब्लाग जगत में बहुत कम समय में इन्होंने अपनी अच्छी पहचान बना ली है । मैंने इनको दोस्त मानते हुये दोस्ती का प्रस्ताव किया । जिसे दर्शन कौर जी ने सहर्ष कबूल किया । मैंने सोचा था कि दर्शन कौर जी अन्य महिला ब्लागरों की तरह कवितायें ही शायद अधिक लिखें । पर इन्होंने यात्रा विवरण । संस्मरण । कविता । विचार विमर्ष आदि सब पर लिखा । और लिख रहीं हैं । इसलिये मैंने इन्हें ब्लागर के बजाय रिपोर्टर कहना शुरू कर दिया । आगे आप भी देखिये । दर्शन जी क्या कह रहीं हैं ।
दर्शन कौर धनोए मेरे दिल के अरमान..जो मैं आपसे बाटूंगी । मेरे अरमान..मेरे सपने..। House Wife ..Location । मुंबई । महाराष्ट्र ।..मेरे मन मैं जो भी अरमान हैं । उन्हें पूरा करने की कोशिश करती हूँ..। मन से बहुत भावुक हूँ..। खुश रहती हूँ । इसलिए चाहती हूँ कि सब खुश रहे..। मेरा जन्म मध्यप्रदेश के इंदौर शहर मे 28 मार्च को हुआ । शिक्षा मनासा और मंदसोर में हुई.। फिलहाल बॉम्बे मे रहती हूँ..। बचपन से घूमने का शौक है..। पहाडों पर मेरा दिल बसता है..। वही बसने का अरमान है...। न जाने कब पूरा होगा .. । सपने बहुत है....?

Blog Archive