13 January 2012

मैं कोई कहानीकार नहीं हूँ - राकेश

इनका शुभ नाम है - श्री राकेश कुमार । और इनकी Industry है - Chemicals और इनका Occupation है Service और इनकी Location है - बिलासपुर । छत्तीसगढ । और ये अपने परिचय में कहते हैं - मेरा Introduction कुछ विशेष नही है । अभी तक सिर्फ मेरी एक कविता संग्रह "निहारिका" प्रकाशित हुई है । और इनका Interests लिखना और सिर्फ लिखना ही है । और इनका  Favourite Music है - इक अहसास है ये रूह से महसूस करो । और अपनी Favourite Books के बारे में इनका कहना है - अभी तक कुछ खास पढी नही । राकेश जी कहते हैं - मित्रों ! बडी विनमृता से कहना चाहूँगा कि मैं कोई कहानीकार नहीं हूँ । और ना ही कोई कवि । माँ सरस्वती की कृपा से बस थोड़ा बहुत लिखने का प्रयास मात्र करता हूं । और सच तो यह है कि मेरे कहानी लेखन में मेरी एक मित्र की प्रेरणा और कृपा छिपी हुई है । उन्होंने मेरा पथ प्रशस्त कर मुझे इस योग्य बनाया कि मैं आज गद्य लेखन के क्षेत्र में कुछ लिखने का साहस कर पाता हूं । और इनके ब्लाग हैं - एक सपना अहसास । ब्लाग पर जाने हेतु क्लिक करें ।

Blog Archive