12 November 2011

न माने तेरी न माने मेरी - आशा बिष्ट

इनका शुभ नाम है - ASHA BISHT और Occupation है - HOUSEWIFE Location यानी रहने वालीं हैं - dewal chamoli की uttrakhand राज्य और India यानी भारत देश की । आशा जी अपने बारे में बहुत संक्षिप्त में लिखती हैं - मैं उत्तराखण्ड की हूँ । ब्लाग के माध्यम से आप लोगों से जुङना चाहती हूँ ।..यकीनन ब्लाग वर्ल्ड में आपका बहुत बहुत स्वागत है आशा जी । जिज्ञासा ब्लाग के साथ अपनी भावनाओं विचारों रचनाओं के साथ आशा जी ने ब्लाग जगत में प्रवेश किया है । बङे मधुर और भावुक विचारों के साथ । आप भी देखिये - मेरे गाँव की मिट्टी । शायद सोचती होगी ताउम्र । क्यूँ  हूँ मैं इस छोर पर । जिसे अंतिम कहते हैं । छोड़ जाते है सब । सिर्फ कुछ जाते पदचिन्ह । कर जाते है पलायन ।.. परिवर्तन पर वे कहती हैं - एक उलझन । है ये परिवर्तन । न माने तेरी । न माने मेरी । खींच ही लेता है मनोवेगों से । ये प्रवर भंवर सा परिवर्तन । कभी मध्यम सा । कभी भूचाल सा । कभी सरसराता । है ये अजीब सा परिवर्तन । और इनका ब्लाग है - जिज्ञासा । ब्लाग पर जाने हेतु यहाँ जिज्ञासा पर क्लिक करें ।

Blog Archive