05 March 2011

समस्त मानव जाति मेरा परिवार है । शिखा कौशिक


आपको ये अन्दर की बात । शायद नहीं मालूम कि शिखा जी के पास अलादीन का चिराग है । जिसे घिसकर वो हुक्म देती हैं । बना दे पोस्ट । और पब्लिश भी कर । 5 ब्लाग अपने और 10 अन्य ब्लाग्स में योगदान करने वाले के पास जादुई चिराग ही होगा । और उस पर शोध छात्रा भी । शोध तो शिखा जी आपके ऊपर होना चाहिये । बूस्ट इज द सीक्रेट आफ़ योर एनर्जी ? या योगा आफ़ बाबा रामदेव ? ये रहस्य हम सबको भी बतायें । खैर..आगे देखिये । शिखा जी और भी सुन्दर विचार किस सरलता से व्यक्त कर रहीं  हैं ।..विचार जो मन में आकर उथल-पुथल मचाते हैं । और अभिव्यक्ति के माध्यम से उदगारों के रूप में प्रकट होते हैं ।..मैं एक शोध छात्रा हूँ । समस्त मानव जाति मेरा परिवार है । और मैं अपने आसपास विचरण करने वाले जीवों को भी उतना ही स्नेह करती हूँ । जितना अपने परिवार से । ब्लॉग जगत में आप सभी के स्नेह की अपर आकांक्षा है । BLOG..विचारों का चबूतरा मेरा आपका प्यारा ब्लॉग नेता जी क्या कहते हैं । earthly heaven विख्यात

Blog Archive