29 June 2011

मैं बहुत समझदार बच्चा हूँ - चैतन्य शर्मा

इस प्यारे से स्मार्ट बच्चे चैतन्य को  देखकर कोई भी अक्सर इनकी तरफ़ आकर्षित हो ही जाता है । मैं भी कई बार हुआ । पर परिचय कराना ध्यान नहीं रहा । आज इसी गलती को दूर करते हुये मैंने तुरन्त ही परिचय कराने की ठान ली । यधपि इनसे सब बहुत पहले से ही परिचित हैं । इनकी बाल सुलभ हास परिहास चेष्टायें अदायें सभी को लुभाती हैं । इनके ब्लाग पर जाकर सहज ही हर इंसान अपने बचपन में पहुँच जाता है । और कुछ देर के लिये दीन दुनियाँ की खबर ही भुला बैठता है । चैतन्य अपने बारे में कहते हैं - मैं चैतन्य एक बहुत समझदार बच्चा हूँ । माँ को कभी परेशान नहीं करता । मुझे पोलर बीयर बहुत अच्छे लगते हैं । मुझे डांस करना और माँ को मनाना बेहद पसंद है । स्कूल में भी मुझे सब बहुत पसंद करते हैं । बस ! मुझे माँ की एक बात समझ नहीं आती । मस्ती करो । तो कहती हैं कि चुपचाप बैठो । चुप बैठता हूँ । तो परेशान होकर कहती हैं । क्या हुआ ? चुप क्यों बैठे हो ? इस ब्लॉग पर मैं आपसे अपनी सारी बातें शेयर करूंगा । मैं थोड़ा छोटा हूँ । इसलिए मेरी माँ इन बातों को आप तक पहुचायेंगी । ब्लाग - चैतन्य का कोना

Blog Archive